Saturday 31 July 2010

माइस्पेस खाता पासवर्ड हैक करने के लिए

माइस्पेस खाता पासवर्ड हैक करने के लिए

एक बहुत ही आम सवाल है कि कई लोग है कि वे कैसे हैक और एक MySpace पासवर्ड पुनः प्राप्त कर सकते हैं. सबसे पहले, एक को छोड़कर किसी के दूषित होता है क्यों किसी और MySpace खाते हैक करना चाहते हैं?
सबसे महत्वपूर्ण एक धोखा दे पति या पत्नी या अन्य महत्वपूर्ण आधा हो जाएगा कारण है कि मामले में अपने MySpace खाते में हैकिंग, हो जाता है, "वैध". तो यह कैसे किया जाता है? के बारे में एक मात्र खोज "माइस्पेस" हैकिंग, "माइस्पेस कैसे पासवर्ड हैक करने के लिए" या "हैक माइस्पेस खाता" नहीं तो और अधिक परिणामों के हजारों के 10s उपज जाएगा, इस सवाल है, आप कैसे इस पूरी तरह उलझन के माध्यम से करते हैं? यह जहां इस लेख में आता है, मैं समीक्षा करने के लिए कैसे MySpace हैकिंग वास्तव में किया जाता है और आप अपने दम पर यह वैध कारणों के लिए हमेशा - क्या कर सकते हैं कि कैसे जा रहा हूँ.

वहाँ चुड़ैल आप खातों में हैक कर सकता है के माध्यम से दो मुख्य तरीके हैं:

विधि # 1: एक keylogger

एक keylogger एक प्रोग्राम है जो आपके कंप्यूटर पर स्थापित है और यह सभी चुपके से अपने कुंजीपटल पर टाइप रिकॉर्ड होगा, यह आप उदाहरण के लिए अगर आप की अनुमति के साथ एक कंप्यूटर आपके एक प्यार को साझा करेंगे, बाद में वे अपने खाते में लॉगिन, पासवर्ड को देखने के वे टाइप. इस तकनीक को कई कमियां हैं जैसे आप पासवर्ड नहीं देख सकते हैं यदि आपके एक दूसरे कंप्यूटर का उपयोग करता है दूर से प्यार करता था उसके खाते में लॉगइन करने के लिए. एक और दोष तकनीकी स्थापना के लिए एक ऐसी प्रणाली की आवश्यकता keylogging ठीक से ज्ञान है और यह समय की उचित राशि के भीतर चल रहा है.

# 2 विधि एक हैकर काम पर रखने

यह दूसरा तरीका है, हालांकि थोड़ा अधिक महंगा भी है सबसे अधिक विश्वसनीय और तेजी से करने के लिए एक माइस्पेस खाता पासवर्ड पुनः प्राप्त करने तरीका है. वास्तव में इन सेवाओं के लिए या तो खुद पासवर्ड पुनः प्राप्त करेंगे, जो कम से कम 24 घंटे या वैकल्पिक रूप से वे तुम्हें करने के लिए एक सॉफ्टवेयर का उपयोग करें कि आप माइस्पेस का एक असीमित राशि (और अन्य को पुनः प्राप्त करने के लिए) के लिए पासवर्ड की अनुमति देगा आसान के साथ आप प्रदान करेगा लगता है एक बहुत ही उचित onetime शुल्क.

इन सेवाओं का काम कैसे करते हैं?

वे माइस्पेस डेटाबेस है कि उन्हें हैक करने के लिए और समय की एक बहुत ही कम राशि, प्रति खाता आम तौर पर कम से कम 3 मिनट के भीतर किसी भी माइस्पेस खाता पासवर्ड पुनः प्राप्त जब उनके सॉफ्टवेयर का उपयोग करने की अनुमति देता में भेद्यता का शोषण. दो ऐसे हैकिंग सेवाओं है कि मैं कोशिश की है और उनकी विश्वसनीयता और नम्रता के लिए ज़मानत कर सकते हैं:

# 1 http://www.Hacks4Sale.com सेवा - बहुत ही उचित मूल्य निर्धारण, फोन समर्थन उपलब्ध है, जल्दी सेवा - प्रदान करता है सॉफ्टवेयर संकुल है कि आप अपनी पसंद के किसी भी MySpace खाते में अपने तरीके से हैक करने की अनुमति देगा, तुम माइस्पेस पासवर्ड में हैक करने के लिए अनुमति प्रति खाता कम से कम 60 सेकंड.

सेवा http://www.MyspaceHackerPro.com # 2 - यह दूसरी सेवा को वर्तमान में एक सॉफ्टवेयर समाधान है कि आप का उपयोग पासवर्ड पुनः प्राप्त करने के लिए एक सीमित समय अवधि के लिए नि: शुल्क माइस्पेस खातों सक्षम हो जाएगा प्रदान करता है.
उनके सॉफ्टवेयर बहुत आसान उपयोग करने के लिए और तैनात है और यह केवल एक जोड़ी मिनट लगते हैं करने के लिए स्वतंत्र के लिए एक माइस्पेस खाते का पासवर्ड पुनः प्राप्त है.
आप अपनी मुक्त करने के लिए http://www.Myspacehackerpro.com में सॉफ्टवेयर की हैकिंग माइस्पेस प्राप्त कर सकते हैं.

मैं सच में आशा है इस लेख में मदद की है तुम एक कदम पाने के लिए वास्तव में वैध कारणों के लिए माइस्पेस खाता पासवर्ड की हैकिंग के करीब.

हैक माइस्पेस वीडियो



अन्य खातों हैकिंग पर जानकारी:

फ्री Facebook सॉफ्टवेयर पासवर्ड हैकिंग
मुक्त MySpace सॉफ्टवेयर पासवर्ड हैकिंग
मुक्त याहू पासवर्ड हैकिंग सॉफ्टवेयर
मुफ्त Hotmail हैकिंग सॉफ्टवेयर पासवर्ड
मुफ़्त Gmail पासवर्ड हैकिंग सॉफ्टवेयर


हैक Friendster पासवर्ड http://hacking-friendster-passwords.blogspot.com/ कैसे करने के लिए
हैक Skype पासवर्डों http://hacking-skype-passwords.blogspot.com/ कैसे करने के लिए
ICQ पासवर्ड हैक http://hacking-icq-passwords.blogspot.com/ कैसे करने के लिए
हैक याहू पासवर्डों http://www.howtohackyahoopasswords.com/ कैसे करने के लिए
हैक Gmail पासवर्डों http://www.howtohackgmailpasswords.com/ कैसे करने के लिए
एओएल पासवर्ड हैक http://www.howtohackaolpasswords.com/ कैसे करने के लिए
हैक Hotmail पासवर्डों http://www.howtohackhotmailpasswords.com/ कैसे करने के लिए
हैक माइस्पेस पासवर्डों http://hacking-myspace-passwords.blogspot.com/ कैसे करने के लिए
हैक Facebook पासवर्डों http://www.howtohackfacebookpasswords.com/ कैसे करने के लिए

अनुच्छेद टैग:

जानें हैक माइस्पेस पासवर्ड कैसे. दूर हैक माइस्पेस या किसी पासवर्ड. सबसे आसान माइस्पेस पासवर्ड हैक रास्ता. माइस्पेस हैकिंग आसान बना दिया

सूत्रों का कहना है:

http://www.hacks4sale.com

No comments:

Post a Comment